समस्तीपुर में गर्भवती पत्नी की हत्या के चंद घंटों बाद पति का पेड़ से लटका मिला शव

समस्तीपुर में गर्भवती पत्नी की हत्या के चंद घंटों बाद पति का पेड़ से लटका मिला शव
सरायरंजन/दलसिंहसराय/समस्तीपुर (न्यूज़2Day) : समस्तीपुर जिले के सरायरंजन और दलसिंहसराय थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामनें आ रही है. जहां सरायरंजन थाना क्षेत्र में गर्भवती पत्नी की हत्या के चंद घंटों बाद दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में पति का शव फंदे से लटका मिला. दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढ़िया चौर 35 नंबर रेलवे गुमती और 36 नंबर रेलवे गुमटी के बीचों-बीच रेलवे लाइन के पास खेत में लगे एक सीसम के पेड़ से लटका हुआ युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई. देखते ही देखते लोगो की भीड़ जुट गई.

युवक सफेद रंग की धोती के सहारे एक छोटे से सिसम के पेड़ से लटक रहा था. खेत में घास काटने गई एक महिला ने शव देखकर ग्रामीणों को सूचना दिया. इधर शव मिलने की सूचना पर दलसिंहसराय थानाध्यक्ष ने बताया की सरायरंजन थाना के मेयारी गाँव के चौकीदार के द्वारा मृतक युवक की पहचान उदन कुमार राय के रूप में हुईं है. आज सुबह ही उसकी गर्भवती पत्नी का शव घर में संदिग्ध अवस्था में मिला था.

विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि गर्भ में पल रही बच्ची को मारने से इनकार करने से नाराज पति एवं उसके ससुरालवालों ने उस नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी है. जानकारी के अनुसार मृतक महिला निक्की की शादी करीब 10 महीने पूर्व ही 5 मई 2023 को हुई थी. वह कुछ महीनों की गर्भवती थी. बताया जाता है कि पति एवं ससुराल वालों ने पिछले हफ्ते किसी अस्पताल में ले जाकर उसका अल्ट्रासाउंड कराया था. जहां अल्ट्रासाउंड वालों से उसने किसी तरह गर्भ में पल रहे भ्रूण का लिंग पता कर लिया.

मायके वालों ने बताया कि गर्भ में बच्ची का पता चलने पर ससुराल वाले विवाहिता पर गर्भपात कराने का दबाव दे रहे थे. ससुराल वालों की चाहत लड़का होने की थी. गर्भपात को लेकर जब विवाहिता तैयार नहीं हुई तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. विवाहिता की हत्या के 4-6 घंटे बाद उसके पति का शव भी चौर में पेड़ से लटकते मिला. इधर घटना के बाद ससुराल के सभी सदस्य फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.