BREAKING NEWS: समस्तीपुर में बदमाशों ने NH-28 पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक बच्चे को गोली

BREAKING NEWS: समस्तीपुर में बदमाशों ने NH-28 पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक बच्चे को गोली
दलसिंहसराय/समस्तीपुर (न्यूज़2Day) : समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के NH-28 के बल्लोचक चौक के पास एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। होली के दिन ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाका दहल गया है। बताया गया है कि शाम के करीब 6:30 बजे बोलेरो सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए बछवाड़ा की ओर निकल गये। ताबड़तोड़ फायरिंग की इस घटना में चौक पर खड़े एक 13 वर्षीय बच्चे को गोली लग गई जिससे वह जख्मी हो गया।

बताया गया है, कि बच्चे के बायें पैर को चीरते हुए गोली निकल गई। वहां मौजूद लोगों ने बच्चे के इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बच्चे का इलाज जारी है। जख्मी बच्चे की पहचान बल्लोचक वार्ड संख्या-1 निवासी स्व. विनोद राम के पुत्र अमरेश कुमार (13 वर्ष) के रूप में किया गया। घटना को लेकर जख्मी बच्चे के चाचा बैजनाथ राम ने बताया वह और उसका भतीजा चौक पर मुर्गा का मिट लेने के लिए खड़े। उसके साथ वहां पर कई अन्य लोग भी खड़े थे।

इसी दौरान अचानक एक बोलेरो से गोली चलने लगी। जब तक हम लोग कुछ समझ पाते बोलेरो सवार सभी बदमाश बछवाड़ा की ओर फायरिंग करते हुए भाग निकले। इसी दौरान मेरे साथ खड़े मेरे भतीजे अमरेश को एक गोली उसके पैर में लग गयी। हालांकि गोली किसने और किस पर चलाया ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना की सूचना पर दलसिंहसराय पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अब तक गोली चलाकर भागने वाले बोलेरो के बारे में कोई भी सुराग हाथ नहीं लगी है। वहीं बच्चे का इलाज जारी है।