Bihar Crime: दुष्कर्म के बाद युवती के शव को नाले में फेंका, पुलिस के ढूंढने पर नहीं मिला कुछ, लोगों ने की आगजनी

Bihar Crime: दुष्कर्म के बाद युवती के शव को नाले में फेंका, पुलिस के ढूंढने पर नहीं मिला कुछ, लोगों ने की आगजनी
गया/बिहार (न्यूज़2Day) : बिहार के गया जिले के सिविल लाइन थाना की पुलिस शनिवार की सुबह से उलझन में फंसी रही। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती के साथ दुष्कर्म की किया गया है, और उसे पास के नाले में डाल कर हत्या कर दी गई है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने नाले को खंगाला, लेकिन कुछ नहीं मिला। वहीं इस संबंध में ठोस तरीके से कुछ बताने वाला भी कोई नहीं मिल पा रहा था। पुलिस ने नाले को खंंगालने के बाद युवती के साथ दुष्कर्म और नाले में डाल देने की बात को अफवाह बताया, तो लोग आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर एक दुकान में आग लगा दी।

सच या अफवाह, उलझन में पड़ी रही पुलिस

बताया जा रहा है कि एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसे नाले में फेंक दिया गया है। वहीं जड़ी-बूटी बेचने वाले एक युवक पर इस तरह का आरोप लगाया जा रहा था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सच्चाई जानने में जुट गई। इस क्रम में पुलिस ने नाले को खंंगालना शुरू किया लेकिन कोई युवती उसमें नहीं मिली। इस बीच पुलिस ने इस मामले को अफवाह बताया तो लोग आक्रोशित हो गए।

वहीं लोग अब भी पुलिस पर दबाव बना रहे हैं। लोगों का कहना है कि नाले में युवती को डाला गया है। वहीं दुष्कर्म करने वाले की भी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने मामले को देखते हुए पास में ही जड़ी-बूटी की दुकान खोलकर बेचने वाले एक युवक को हिरासत में लिया और थाने में पूछताछ की जा रही है। हालांकि युवक ने पुलिस की पूछताछ में किसी तरह की घटना से इनकार किया है। पुलिस की सख्त पूछताछ के बावजूद भी कोई मामला सामने नहीं आ रहा है, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं।

पुलिस ने जेसीबी की मदद से नाले में युवती को ढूंढना शुरू किया लेकिन कोई पता नहीं चल सका। वहीं लोग इस घटना को सच बता रहे हैं, और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसे लेकर लोगों ने काफी देर तक सड़क को जाम कर दिया। इस क्रम में जड़ी-बूटी की दुकान में आग भी लगा दी गई। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर कैंप कर रही है। वहीं, जहां से यह बात निकली, उस शख्स की भी तलाश की जा रही है। इस संबंध में सिविल लाइन थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि सूचना मिली थी, फिलहाल कोई युवती का शव नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।