Bihar News: प्रेमिका ने ही की थी प्रेमी की हत्या, फिर खुद की ली जान, SP ने खोला राज

Bihar News: प्रेमिका ने ही की थी प्रेमी की हत्या, फिर खुद की ली जान, SP ने खोला राज
गोपालगंज/बिहार (न्यूज़2Day) : बिहार के गोपालगंज जिले से प्रेमी युगल की हत्या का मामला सामने आया था। जिले के भोरे थाना क्षेत्र में एक घर के कमरे से प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ था। घटना के बाद से दोनों मृतकों के परिजनो में तनाव व्याप्त है। हालांकि गुरुवार से ही गांव में पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है, लेकिन सबकी निगाहें पुलिस की जांच पर टिकी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया है कि युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने ही की थी और फिर उसने आत्महत्या कर ली।

हैरान करने वाली है मौत की गुत्थी

दोनों का शव कमरे में एक ही जगह मिला लेकिन दोनों की हत्या हुई या आत्महत्या इसको लेकर संसय बना हुआ था। हालांकि पुलिस जांच में यह पाया गया कि प्रेमिका ने ही पहले अपने प्रेमी की मूसल से मार कर हत्या कर दी और खुद उसने आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरी तरफ युवक के परिजनों का हाल बेहाल है। युवक अपने पूरे खानदान का इकलौता चिराग था।

परिजनों ने प्रेमी युगल को किया अलग

दरअसल इस संदर्भ में बताया जा रहा है, कि युवक अपने पिता के कारोबार में लखनऊ में रहकर ही हाथ बंटाता था। गांव आने के दौरान उसको युवती से प्यार हो गया। दोनों ने घर छोड़कर भागने का फैसला किया, इसके बाद युवती के परिजन थाने पहुंच गए और उसे लेकर वापस अपने घर आ गए। वहीं काफी समझाने के बाद दोनों अलग हो गए, लेकिन उनके दिल में प्यार अभी भी था।

रिश्तों में आई खटास

युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और कर दी। बाद में जब युवती वापस अपने मायके किसी की शादी में आई, तो वहां उसे उसका प्रेमी मिला। वहां से युवक उसे लेकर लखनऊ चला गया, जहां दोनों ने शादी कर ली। रिश्तो में खटास आने के बाद युवती ने प्रेमी पर प्राथमिकी दर्ज कराई लेकिन वो उसके घर में ही रह रही थी। वहीं युवती ने अपने प्रेमी की पहले हत्या कर दी फिर खुद भी आत्महत्या कर ली।

कैसे की प्रेमी की हत्या

इधर इकलौते संतान के समाप्त हो जाने के बाद माता-पिता बुरी तरह से टूट चुके हैं। हालांकि दोनों की मौत का राज खोलने के लिए पुलिस तत्परता से जुट गई थी। इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि एफएसएल और डॉक्टर की टीम ने जांच की है। मृतक का ब्लड मृतिका के शरीर, सर, हाथ और मूसल जिससे मारा गया है, उस पर पाया गया है। इसके अलावा सीसीटीवी की भी जांच की गई, जांच से स्पष्ट है कि युवती ने ही प्रेमी को मारा है। फिर आत्महत्या कर ली।