कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव, कैसे हुआ लव स्टोरी का हुआ खौफनाक अंत?

कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव, कैसे हुआ लव स्टोरी का हुआ खौफनाक अंत?
Gopalganj/Bihar (NEWS2DAY) : बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव स्थित एक घर के कमरे से प्रेमी प्रेमिका का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। युवक और युवती दोनों भोरे थाना क्षेत्र के बताए जाते हैं।

संदिग्ध अवस्था में कमरे से मिला प्रेमी जोड़े का शव

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि युवक और युवती दोनों पिछले तीन साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। 2 साल पहले दोनों घर छोड़कर भागे थे लेकिन परिजनों के दबाव के आगे दोनों वापस अपने घर लौट आए। इसी बीच 2022 में लड़की की शादी परिजनों ने कहीं और कर दी।

घर से भागकर दोनों की शादी।। फिर वापस लौटे

शादी के बाद वह वापस अपने मायके आई, इसके बाद प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गई और दोनों लखनऊ चले गए और वहीं रहने लगे। लखनऊ में लड़के के पिता ठेकेदारी करते हैं। इस मामले की जानकारी पाकर युवक के परिवार के लोगों के द्वारा उसकी शादी कहीं और करने के लिए तैयारी शुरू कर दी गई।

लड़के की शादी के चक्कर में थे घरवाले।। लड़की ने कर दी FIR

अपनी प्रेमिका को लेकर अपने घर पहुंचा। इस दौरान प्रेमिका को जानकारी हुई की उसके प्रेमी की शादी कहीं और की जा रही है। जिसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी और उसके परिजनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर महिला थाना में केस दर्ज कराया, जिसके बाद महिला थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बुधवार को युवक जेल से छूटा

इस बीच युवती अपने प्रेमी के घर में ही रह रही थी। बुधवार को युवक जेल से छूटा और सीधे अपने घर पहुंचा, जहां उसकी प्रेमिका रह रही थी। लेकिन गुरुवार को जब उनका घर का दरवाजा नहीं खुला, तो परिजनों ने कमरे में झांक कर देखा तो कमरे में पंखे से लटका हुआ दुपट्टे से लड़की का शव मिला, जबकि पलंग के नीचे युवक का शव पड़ा था, उसके गले से खून निकल रहा था।

गुरुवार को कमरे में मिली दोनों की लाश

पुलिस सूत्रों के माने तो आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या कर उसे आत्महत्या का शक्ल देने की कोशिश की गई है। सूचना पाकर भोरे थानाध्यक्ष अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

एसपी ने जांच के लिए SIT की गठित

दोनों का घर 50 मीटर की दूरी पर स्थित है। लड़के के घर वालों ने लड़की के घर वालों पर हत्या की आशंका जाहिर की है। हालांकि इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जबकि एसपी स्वर्ण प्रभात ने एसआईटी गठित कर दिया है।