समस्तीपुर जिले के एक ही परिवार के चार लोगों की आग से झुलसकर चेन्नई में मौत

समस्तीपुर जिले के एक ही परिवार के चार लोगों की आग से झुलसकर चेन्नई में मौत
समस्तीपुर समाचार (न्यूज़2Day) :- समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत विशंभरपुर एलौथ निवासी एक ही परिवार के चार सदस्यों की आग में जुलूसने से चेन्नई में मौत हो गई. इस घटना से विशंभरपुर एलौथ सहित आसपास के क्षेत्र में मातम पसर गया है. मृतकों में विशंभरपुर एलौथ निवासी मो. सद्दाम की 7 वर्षीय पुत्री रोजी खातून, 4 वर्षीय पुत्र साहेब अली, 2 वर्षीय पुत्र आफताब के अलावा उनकी पत्नी रोजी खातून (38 वर्ष) के नाम शामिल है.

घटना के संबंध में बताया गया है, कि विशंभरपुर एलौथ निवासी मो. सद्दाम चेन्नई स्थित चैंगालपट्टू में रहकर विगत 10 12 वर्षों से मजदूरी कर रहा था. इधर 7 महीने पूर्व वह अपनी पत्नी सहित तीन पुत्र पुत्री को भी साथ ले गया था. इस बीच 1 मार्च की संध्या में वह सब्जी लाने बाजार गया था. उसके जाने के बाद उसकी पत्नी रोजी खातून खाना बनाने के लिए चूल्हा जलाने लगी. चूल्हा जलाने के दौरान चूल्हे से गैस का रिसाव होने लगा. गैस रिसाब को रोकने के प्रयास में चूल्हे से गैस का कनेक्शन पाइप खुल गया. जिससे वहां भीषण आग लग गई.

इस अगलगी की घटना में मां समेत उसके तीनों बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए. झुलसी महिला एवं बच्चों के शोर मचाने के बाद भी वहां उसे बचाने कोई नहीं आया. इससे सभी लोग झुलसकर बेसुध हो गए. इस घटना के करीब 1 घंटे बाद जब उक्त मजदूर अपने डेरा पर लौटा तो उसकी पत्नी सहित तीनों बच्चे बेसुध मिले. इस पर उसने जोर-जोर से चिल्लाकर आसपास के लोगों को जुटा लिया. उसके बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से सभी झुलसे लोगों को तत्काल चेन्नई स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं इलाजरत महिला की भी शनिवार की दोपहर मौत हो गई.