समस्तीपुर में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, परिजनों ने अधेड़ को किया आरोपित

समस्तीपुर में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, परिजनों ने अधेड़ को किया आरोपित
विभूतिपुर/समस्तीपुर (NEWS2DAY) : समस्तीपुर जिले में घर से घास लाने गयी एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ चौर में ही दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. मामला जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. घटना की सूचना पर ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई, लेकिन बाद में विभूतिपुर पुलिस को आवेदन दिया गया है. घटना 15 मार्च के शाम की बतायी गयी है.

घटना को लेकर पीड़िता की मां ने रविवार को विभूतिपुर थाने में एक लिखित आवेदन दी है. जिसमें गांव के ही 50 वर्षीय अधेड़ पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. घटना के संबंध में बताया जाता है, कि 15 मार्च की संध्या पीड़िता की मां माधोपुर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाजरत भाभी से मिलने गई थी. उसकी करीब 13 वर्षीय दिव्यांग पुत्री मवेशी के लिए घास लाने घर से चौर गई थी.

जहां उक्त चौर में आरोपी ने उसकी पुत्री को दबोच लिया और कपड़ा से मुंह बांधकर जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. करीब एक घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से पीड़िता को घर लाया गया. इसके बाद मामला प्रकाश में आया. फिर पंचायत बुलाई गई. लेकिन पंचायत नही होने के कारण ग्रामीणों ने पीड़िता व उसकी मां को लेकर थाना पहुंच गए. जहां लिखित आवेदन दिया गया.

थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि उन्हें आवेदन मिलते ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा जा रहा है. इस संबंध में रोसड़ा के एसडीपीओ सोनल कुमारी ने बताया की प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.