Bihar Road Accident: बस ने मछली लदे पिकअप वैन में मारी टक्कर, दो की मौत, तीन दर्जन लोग घायल

Bihar Road Accident: बस ने मछली लदे पिकअप वैन में मारी टक्कर, दो की मौत, तीन दर्जन लोग घायल
सुपौल/बिहार (न्यूज़2Day) : बिहार के सुपौल में NH-57 पर आसनपुर कुपहा टोल प्लाजा पर शुक्रवार की दोपहर बस और ट्रक में टक्कर होने से दो व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घटना के संबंध में बताया जा रहा है, कि मछली से लदा पिकअप और एक ट्रक टोल टैक्स कटा रही थी। तभी पूर्णिया से दिल्ली जा रही मां शीतल ट्रैवल्स बस ने अनियंत्रित होकर ट्रक में ठोकर मार दी।

ट्रक के आगे मछली से लदी पिकअप गाड़ी ने टोल प्लाजा के सुपरवाइजर यूपी जिला बलरामपुर खलवानगर बलिया माली निवासी विनय कुमार तिवारी के 37 वर्षीय पुत्र योगेंद्र तिवारी को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं बस चालक मधुबनी जिला के बासोपट्टी थाना के खोना गांव वार्ड 02 निवासी रामवृक्ष रावत के 37 वर्षीय पुत्र संजय कुमार राउत बस के केबिन में फंस जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको टोल कर्मियों ने क्रेन के माध्यम से कड़ी मशक्कत के बाद गंभीर स्थिति में केबिन से निकाला।

दोनों घायलों को टोल प्लाजा के एंबुलेंस से अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया, जहां बस चालक संजय कुमार राउत की मौत इलाज के दौरान हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल टोल प्लाजा के सुपरवाइजर योगेंद्र तिवारी को डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया।