समस्तीपुर में शादी-शुदा महिला के साथ अवैध संबंध के शक में हुई थी राजकपूर की हत्या, दोस्त सन्नी गिरफ्तार

समस्तीपुर में शादी-शुदा महिला के साथ अवैध संबंध के शक में हुई थी राजकपूर की हत्या, दोस्त सन्नी गिरफ्तार
समस्तीपुर समाचार (न्यूज़2Day) : बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिलौत गांव में छह लेन सड़क के पास राजकपूर हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक अप्राथमिकी आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक सिलौत चकहुसैन का ही सन्नी कुमार बताया है. वह राज कपूर का दोस्त था. उससे पूछताछ में पुलिस को घटना के कारण की भी जानकारी मिली है.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि घटना की जांच के दौरान सन्नी कुमार का नाम सामने आया. जिससे उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी. इस हत्याकांड में उसकी भूमिका मिलने पर उसे गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि सन्नी के सामने ही हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. लेकिन उसने घटना की जानकारी छिपा ली थी. पूछताछ में सन्नी ने पुलिस को बताया कि एक महिला के साथ अवैध संबंध होने के कारण ही राजकपूर की हत्या हुई थी जिसके बाद पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में छापेमारी करने में जुटी है. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही घटना का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा.

आपको बता दें कि 19 मार्च की सुबह सिलौत गांव के पास निर्माणाधीन छह लेन सड़क के पास गेंहू की खेत से सिलौत चकहुसैन के अर्जुन पासवान के पुत्र राजकपूर की लाश बरामद की गयी थी. अपराधियों ने गला रेतकर उसकी हत्या की थी. इस मामले में राजकपूर के पिता अर्जुन पासवान ने तीन लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 मार्च की रात राज कपूर अपने दोस्त सन्नी सहित एक अन्य दोस्त के साथ गांव में ही पुल पर बैठा था. जिसके बाद घटना की रात राजकपूर को बातचीत में उलझाकर छह लेन सड़क की ओर ले गया. जहां तीनों बातचीत करने लगे और फिर सभी अपने-अपने मोबाइल में व्यस्त हो गए. इसी दौरान मुख्य आरोपी ने राजकपूर के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी और शव को गेहूं की खेत में छोड़ दिया. हालांकि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही घटना का सही मामला सामने आ पाएगा.