Samastipur Crime News: नवविवाहिता की दहेज में बुलेट नहीं देने पर हत्या कर लाश जलाने का प्रयास, मां और भाई ने चिता से निकाला अधजला शव

Samastipur Crime News: नवविवाहिता की दहेज में बुलेट नहीं देने पर हत्या कर लाश जलाने का प्रयास, मां और भाई ने चिता से निकाला अधजला शव
हसनपुर/समस्तीपुर (NEWS2DAY) : समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर पंचायत के कोकनी वार्ड संख्या- 12 में दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल नही देने पर ससुरालवालों ने नवविवाहिता की हत्या कर दी और शव को बागमती नदी के तट पर जलाने लगे. लेकिन इसी बीच लड़की के मायके वाले वहां पहुंच गए और चिता पर पानी डालकर बुझाया तब तक ससुराल के लोग वहां से फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार सिंघिया थाना क्षेत्र के कुंडल-2 पंचायत के बसुआ गांव के अकलू यादव ने अपनी पुत्री बुच्ची दाय की शादी 10 माह पूर्व हसनपुर थाना क्षेत्र के कोकनी निवासी सुरेंद्र यादव के बेटे पप्पू यादव के साथ की थी. शादी में उचित दहेज भी लड़के के परिवार वालों को दिया गया, फिर भी घर वाले बुलेट मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे, और लड़की को बार बार प्रताड़ित कर रहे थे. जिस बात को मृतक महिला अपने परिवार वालों को बताती थी. शनिवार की देर रात लड़की के परिवार वालों को सूचना मिली की लड़की की हत्या करके लाश को जलाया जा रहा है, जिसपर परिवार वाले जब वहां पहुंचे तो शव को ससुरालवाले अधजला छोड़ कर भाग गए. जिसे लड़की के परिवार वालों ने पानी देकर बुझाया.

मृतका की मां किरण देवी ने बताया कि दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल नहीं मिलने के पर पति और ससुराल पक्ष के लोग उसके बेटी को काफी प्रताड़ित करते थे, और इसलिए उसकी फांसी लगाकर हत्या कर दी गई. हसनपुर थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है. लड़की वालों के आवेदन पर मामले की जांच कर दोषी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाएगा.