समस्तीपुर में प्रेम जाल में फंसाकर युवती से करता रहा यौन शौषण, फिर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल

समस्तीपुर में प्रेम जाल में फंसाकर युवती से करता रहा यौन शौषण, फिर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल
विद्यापतिनगर/समस्तीपुर (न्यूज़2Day) : समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर दो वर्ष तक यौन शौषण करने के मामले से क्षेत्र शर्मसार है. यह तब नागवार गुजरा जब आरोपी युवक ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया. पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर युवती के कथित प्रेमी द्वारा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. इस बाबत पीड़िता ने साइबर थाना समस्तीपुर में आवदेन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

दिए हुए आवदेन में पीड़िता ने उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलामेघ निवासी राज कुमार पासवान के पुत्र राहुल कुमार को आरोपित किया है. पीड़िता ने बताया है की दो वर्ष पूर्व आरोपी लड़का गांव के ही एक बारात में शामिल था. तभी वह उसका मोबाइल नंबर किसी तरह प्राप्त कर लिया. फिर बार-बार बातचीत करने लगा. इस क्रम में शादी करने का झांसा देता रहा.

वहीं पिता व भाई की हत्या का भय देकर नग्न होकर वीडियो कॉल करने की जिद करता था. वाट्सअप वीडियो कॉल के जरिए आपत्तिजनक अवस्था का वीडियो स्क्रीन रिकॉर्ड कर लिया. फिर उसे एक फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर उसे बार- बार वायरल कर रहा है. पिता व भाई की हत्या की धमकी देकर कई बार यौन उत्पीड़न भी किया. ऑन ड्यूटी ऑफिसर अनीषा सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.